मध्यप्रदेशहाेम

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी के पदभार कार्यक्रम में चले लात-घूंसे

NSUI के प्रदेश अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी के पदभार कार्यक्रम में चले लात-घूंसे

Advertisements

भोपाल NSUI । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआइ) के प्रदेश अध्यक्ष मंजुल त्रिपाठी के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ। कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और लात-घूंसे चले। इस दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के साथ भी धक्का-मुक्की हो गई। वरिष्ठ पदाधिकारियों के बीच-बचाव से जैसे-तैसे मामला शांत हुआ और फिर नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण किया।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय स्थित एनएसयूआइ के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान भोपाल सहित आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आए थे। प्रदेश अध्यक्ष के पास पहुंचने के लिए जब कार्यकर्ता सीढ़ी से ऊपर कार्यालय की ओर जाने लगे तो एक कार्यकर्ता के सिर पर डंडा लग गया। इसको लेकर विवाद हो गया और मारपीट होने लगी। इससे अफरा-तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें-  बाबा राम रहीम को उम्रक़ैद की सजा, CBI कोर्ट ने सुनाया फैसला

इस दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के साथ भी धक्का-मुक्की हो गई। वे जैसे-तैसे संभले और फिर कार्यालय से नीचे उतर गए। उन्होंने कार्यकर्ताओं के इस व्यवहार पर नाराजगी जताई। उधर, माहौल को बिगड़ता देख वरिष्ठ पदाधिकारी बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे और जैसे-तैसे मामला शांत कराया।

 

युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने बताया कि पदभार ग्रहण कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। अध्यक्ष के पास पहुंचने की होड़ में जब सीढ़ी से कार्यकर्ता कार्यालय की ओर जाने लगे तो किसी कार्यकर्ता के सिर पर गलती से डंडा लग गया। इसको लेकर आपस में कहा-सुनी और धक्का-मुक्की हो गई। कुछ देर में मामला शांत भी हो गया।

Show More
Back to top button