राष्ट्रीयहाेम

CM के निर्देश के बाद घायल सांसद सरोज पांडे को ग्रीन कारीडोर बनाकर लाया गया रायपुर एम्स

CM के निर्देश के बाद घायल सांसद सरोज पांडे को ग्रीन कारीडोर बनाकर लाया गया रायपुर एम्स

Advertisements

रायपुर/भिलाई। BJP राज्‍य सभा सदस्‍य सरोज Saroj Pandey पांडे को चोट लगी है, जिससे उन्‍हें सेक्‍टर 9 के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। वहां उन्‍हें आइसीयू में रखा गया।

घर पर दुर्घटनावश गंभीर रूप से चोटिल सांसद सरोज पांडेय को बेहतर उपचार के लिए रायपुर लाने के लिए ग्रीन कारीडोर बनाया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर घर पर ही दुर्घटनावश घायल राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय को बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कारीडोर के माध्यम से भिलाई से रायपुर एम्‍स लाया गया। इससे पहले सरोज पांडेय भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में दाखिल हैं, जिन्हें डाक्टरों ने रायपुर ले जाने की सलाह दी है। दुर्ग के मैत्रीय नगर निवासी सरोज पांडेय गुरुवार को अपने घर में पांव फिसलने से घायल हो गई थीं।

यह भी पढ़ें-  दिल दहलाने वाली वारदात: हत्यारे पिता ने मासूम बेटा-बेटी से पूछा- दोनों में से कौन मरेगा, बेटी बोली मैं, भैया को छोड़ दो...

पैर फ‍िसलने से घायल होने की जानकारी मिली है। जानकारी के मुताबिक राज्‍य सभा सदस्‍य सरोज पांडेय गुरुवार भिलाई (जिला दुर्ग) के रिसाली स्थित निवास में घायल हो गईं। पूजा के दौरान वह अंसतुलित होकर गिर पड़ीं। इससे उनके कमर के नीचे चोट आई। उन्हें भिलाई इस्पात संयंत्र के सेक्‍टर-9 स्थित अस्‍पताल के आइसीयू वार्ड में रखा गया था।

राज्‍य सभा सदस्‍य सरोज पांडेय पूजा के दौरान ही पेड़ में जल डाल रही थींं, इस दौरान ही उनका पैर फिसल गया और वे गिर पड़ी। बताया जाता है कि घटना में उन्हें कमर के नीचे चोट आई। घटना के तुरंत बाद उन्हें स्‍वजनों ने सेक्टर-9 अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथिमक जांच के बाद उन्हें आइसीयू वार्ड में रखा गया है। घटना की जानकारी लगते ही कुशलक्षेम जानने बड़ी संख्या में उनके समर्थक व भाजपाई सेक्टर-9 पहुंच गए थे। समर्थकों के अनुसार सरोज पांडेय जल्द स्वस्थ्य हो जाएंगी

 

Show More
Back to top button