Corona newsहाेम

Corona in MP मध्यप्रदेश के 11 जिलों में कोरोना के नए मामलों ने बढ़ाई चिंता, जानिए कौन से हैं ये जिले

Corona in MP मध्यप्रदेश के 11 जिलों में कोरोना के नए मामलों ने बढ़ाई चिंता, जानिए कौन से हैं ये जिले

Advertisements

Corona in MP मध्यप्रदेश में बीते 24 घण्टे में जहां सरकार ने कई छूट का एलान किया वहीं बीते 24 घण्टे में 11जिलों में कोरोना के नए मामले आने से चिंता बढ़ गई है।

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस की तीसरी लहर की पदचाप स्पष्ट सुनाई देने लगी है। लोग निश्चिंत हो गए हैं। इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की चेतावनी का कोई असर नहीं हुआ। नतीजा संक्रमण बढ़ने लगा है। 11 जिलों में वायरस के हमले दर्ज किए जा रहे हैं। भोपाल-इंदौर की स्थिति फिर से चिंताजनक हो गई है।

यह भी पढ़ें-  Drugs on Cruise Case : 30 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट

इन जिलों में कोरोना वायरस

प्रदेश में पिछले हफ्ते 11 जिलों में 77 नए संक्रमित मिले हैं। इसमें सबसे ज्यादा संक्रमित भोपाल (28) में मिले। इसके बाद इंदौर में 23, खंडवा में 6, जबलपुर में 5, पन्ना में 4, शिवपुरी और बालाघाट में 3-3 केस सामने आए। सागर में 2 और रतलाम, शहडोल, छतरपुर में 1-1 संक्रमित मिला है।
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों ग्वालियर के कमलाराजा अस्पताल में एक बच्चे को भर्ती करके दिमागी बुखार का इलाज किया गया था। बच्चे की मौत के बाद जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो बच्चा कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि सरकारी अस्पताल में भर्ती बच्चों के RTPCR नहीं किए गए।

यह भी पढ़ें-  Corona in Bhopal: राजधानी में एक दिन में कोरोना के 20 नए मरीज मिलने से चिंता, कांटेक्ट हिस्ट्री भी लंबी
Show More
Back to top button