मध्यप्रदेशराष्ट्रीयहाेम

PM मोदी ने की CM शिवराज की जमकर तारीफ, CM पद को लेकर इन कयासों पर लगाया विराम

PM मोदी ने की शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ, CM पद को लेकर अटकलों पर लगाया विराम

Advertisements

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित मध्य प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं के तेजी से क्रियान्वयन के मामले में बुधवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए स्वामित्व योजना के दस्तावेज लाभार्थियों को सौंप रहे थे। मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश गजब है। यह देश का गौरव भी है। इसमें विकास की ललक है। हम कोई योजना बनाते हैं तो देखते हैं कि मध्य प्रदेश में सबसे पहले जमीन पर उतारने के लिए दिन-रात एक कर दिया जाता है। यह बहुत अच्छा लगता है और यह मेरे लिए संतोष की बात है।

यह भी पढ़ें-  Retirement Planning: हर महीने मिलेंगे 50 हजार रुपए, बस करना होगा ये काम

पीएम ने कहा-शिवराज बधाई के पात्र
पीएम मोदी ने खुशी जताई कि मध्य प्रदेश ने स्वामित्व योजना में तेजी से काम किया है। इसके लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में करीब 3000 गांवों में 1.71 लाख प्रॉपर्टी कार्ड बन चुके हैं। जिस तेजी से प्रदेश में यह कार्य चल रहा है, उससे लगता है कि बहुत जल्दी सभी को कार्ड मिल जाएंगे। इसके पहले शिवराज चौहान ने संबोधन के दौरान प्रदेश के नागरिकों की ओर से पीएम मोदी का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि यह हम सभी प्रदेशवासियों के लिए ऐतिहासिक दिन है, जब दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हम सबके बीच वचुर्अली जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें-  Panchayat Elections in Madhya Pradesh: पंचायत चुनाव की सरगर्मी बढ़ी, मतदान केंद्रों का होगा भौतिक सत्यापन

शिवराज ने भी की मोदी की तारीफ
शिवराज ने कहा कि आज का दिन इसलिए भी ऐतिहासिक है कि पीएम मोदी को संवैधानिक पद संभाले हुए 20 साल हो गए हैं। मोदी 13 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे। उन्होंने वहां की तस्वीर बदल दी। इसके बाद वे प्रधानमंत्री बने और संवैधानिक पदों पर बेहतर ढंग से दायित्व संभालते हुए 20 साल पूरे कर लिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के आने के पहले केंद्र सरकारों के परिप्रेक्ष्य में भ्रष्टाचार और घोटालों की चर्चाएं होती थीं। लेकिन अब मोदी का नाम सब गर्व के साथ लेते हैं।

यह भी पढ़ें-  पंत ने छक्का लगाकर दिलाई टीम इंडिया को जीत, इंग्लैंड को 7 विकेट से दी मात; जीत में चमके ईशान किश
Show More
Back to top button