HOMEMADHYAPRADESH

Vivek Johari पुलिसकर्मी कार को रस्सी से खींचकर देंगे DGP विवेक जौहरी को भावभीनी विदाई

Vivek Johari पुलिसकर्मी कार को रस्सी से खींचकर देंगे DGP विवेक जौहरी को भावभीनी विदाई

Vivek Johari मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी सेवानिवृत्त हो जाएंगे। इस अवसर पर मोती लाल नेहरू स्टेडियम में आज शाम एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें उनकी कार को पुलिसकर्मी खींचकर उनको बाहर तक विदाई देंगे।

आइपीएस सुधीर सक्‍सेना उनकी विरासत संभालेंगे। जानकारी के मुताबिक डीजीपी विवेक जौहरी को दो साल के कार्यकाल के बाद धूमधाम के साथ आज विदाई दी जाएगी। इस कार्यक्रम में मप्र के आला पुलिस अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। पुलिस मुख्यालय के पास ही स्थित मोती लाल नेहरू स्टेडियम में शुक्रवार साढ़े चार बजे एक कार्यक्रम रखा गया है। इसमें उनकी कार को पुलिसकर्मी रस्सी से खींचकर बाहर तक विदाई देंगे।

सुधीर सक्सेना मूलत: ग्वालियर के रहने वाले हैं और माधव इंजीनियरिंग तकनीकी संस्थान के छात्र रहे हैं। 1987 में संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास करने के पास उनका चयन भारतीय पुलिस सेवा में हुआ था। वह बचपन से मेधावी छात्र रहे हैं। वह एमआईटीएस कालेज से डीजीपी पद पर पहुंचने वाले दूसरे छात्र हैं, इससे पहले आरके शुक्ला मप्र के डीजीपी रह चुके हैं। बाद में सीबीआइ के डायरेक्टर पद से सेवानिवृत्त हुए थे। सुधीर सक्सेना कालेज में भी आरके शुक्‍ला के जूनियर रह चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button