जरा हट केमध्यप्रदेशहाेम

OMG: बैंक का अधिकारी पुरुष मित्र के साथ SEXi फोटो खींचकर पत्नी को टैग कर देता, फिर क्या हुआ पढ़े पूरा मामला

OMG: बैंक का अधिकारी पुरुष मित्र के साथ SEXi फोटो खींचकर पत्नी को टैग कर देता, फिर क्या हुआ पढ़े पूरा मामला

Advertisements

इंदौर। एक विवाहित युवती ने अजीबोगरीब शिकायत की है। आईजी हरिनारायण चारी मिश्र और डीआईजी मनीष कपूरिया को लिखित शिकायत देते हुए न्याय की मांग की है। उसका कहना है कि उसका पति अपने पुरुष मित्र के साथ संबंध बनाता है और आपत्तिजनक फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर उसे टैग कर देता है। जिसके कारण उसे शर्मसार होना पड़ता है। आरोपी युवक मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक बैंक में प्रतिष्ठित अधिकारी है।

शिकायत में नवविवाहिता ने बताया कि उसका पति इंदौर के शीतल नगर में रहता है और वर्तमान में शिवपुरी में पदस्थ है। 2015 में दोनों की लव मैरिज हुई थी। उसके परिवार वालों ने धूमधाम से विवाह समारोह का आयोजन किया था और लाखों रुपए के आभूषण एवं गृहस्ती का पूरा सामान उपहार में दिया था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही माहौल बदल गया। पति सहित जेठ, जेठानी एवं ननंद ने दहेज मांगना शुरू कर दिया और 2017 में उसे ससुराल वालों की प्रताड़ना से बचने के लिए मायके आना पड़ा।
विवाहित युवती ने बताया कि उसने कानूनी प्रक्रिया के जरिए काउंसलिंग के माध्यम से अपने पति को समझाने की कोशिश की परंतु वह साथ रहने के लिए तैयार नहीं था। फिर उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुरुष के साथ पति के आपत्तिजनक फोटो दिखाई दिए। युवती ने बताया कि उसका पति खुद को अपने पुरुष मित्र की गर्लफ्रेंड बताता है। महिला ने यह भी बताया कि उसका पति इस प्रकार के शर्मनाक फोटो खींचकर ना केवल अपने अकाउंट पर अपलोड करता है बल्कि उसे भी टैग कर देता है।
पीड़िता ने शिकायत में यह भी आरोप लगाया कि पति की इस हरकत के कारण उसे शर्मिंदा होना पड़ा। फोटोग्राफ देखने के बाद वह अवसाद में आ गई और बाहर निकलना बंद कर दिया। उसने थाने में शिकायत भी की लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए जांच से इन्कार कर दिया कि पति बालिग है और वह कुछ भी कर सकता है। पुलिस ने अश्लील फोटो टैग करने को भी अपराध मानने से इन्कार कर दिया।

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: Increase DA मध्यप्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा 8 फीसदी मंहगाई भत्ता
Show More
Back to top button