मध्यप्रदेशहाेम

SVAMITVA Yojna : PM मोदी MP के 1,71,000 ग्रामीणों को बांटेंगे ई-प्रॉपर्टी कार्ड

SVAMITVA Yojna : PM मोदी बुधवार को मध्य प्रदेश के 1,71,000 ग्रामीणों को बांटेंगे ई-प्रॉपर्टी कार्ड

Advertisements

SVAMITVA Yojna : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में स्वामित्व (SVAMITVA) योजना के तहत कल यानी बुधवार को 1,71,000 लाभार्थियों को ई-संपत्ति कार्ड वितरित करेंगे। पीएम मोदी इस दौरान मध्य प्रदेश के हरदा जिले में आयोजित होने वाले प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना के लाभार्थियों के राज्य स्तरीय कार्यक्रम को डिजिटल तरीके से संबोधित करेंगे।

यह जानकारी मध्य प्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने दी। प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना में हरदा जिला, ग्रामीण आबादी भूमि का 100 प्रतिशत सर्वे कर देश का प्रथम जिला बन गया है। इस उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री मोदी छह अक्टूबर को प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश में जनकल्याण और सुराज अभियान के तहत हरदा में स्वामित्व योजना अंतर्गत भूअधिकार अभिलेख के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम के लिए उन्हें आमंत्रण दिया गया था।

यह भी पढ़ें-  मध्यप्रदेश पुलिस में तबादला, भापुसे के अधिकारी मिथलेश शुक्ला की नई पदस्थापना

मध्य प्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी इस अवसर पर इस योजना के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री इस अवसर पर राज्य के 3,000 गांवों के 1,71,000 ग्रामीणों को भूअधिकार अभिलेख प्रदान करेंगे। इस मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: Increase DA मध्यप्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा 8 फीसदी मंहगाई भत्ता
Show More
Back to top button