मध्यप्रदेशहाेम

OMG ननद करती थी भाई से भाभी की चुगली, आंख-मिचौली खेल के बहाने भाभी ने चाकू घोंप कर दिया कत्ल

ननद करती थी भाई से भाभी की चुगली, आंख-मिचौली खेल के बहाने भाभी ने चाकू घोंप कर दिया कत्ल

Advertisements

मंदसौर (Mandsaur) में एक भाभी ने ही अपनी ही ननद की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी है. व्यास कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की हर्षिता श्रोत्रिय की किसी ने हत्या कर शव कुएं में डाल दिया था. अब पुलिस (madhya pradesh police) ने इस हत्या की मिस्ट्री को सुलझा लिया है. पुलिस ने बताया कि हर्षिता की हत्या उसकी भाभी ने ही की है. पुलिस ने आरोपी भाभी को घर से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल हर्षिता अपनी भाभी की हर छोटी बात अपने भाईया को बताती थी. इस बात से भाभी काफी नाराज रहती थी.

हर्षिता के हर बात पति को बताने के कारण कई बार दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई भी हो जाती थी. वहीं पुलिस ने भाभी के बताने पर हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और खून से सनी साड़ी बरामद कर ली है.

यह भी पढ़ें-  MP में अब सहकारी बैंकों में संचालकों के रिश्तेदार को नहीं रख सकेंगे कंप्यूटर आपरेटर के पद पर

ससुर ने लगाया था बहू पर इल्जाम

2 अक्टूबर को हर्षिता का शव घर के पास ही बने छोटे कुआं में मिला था. पिता सुरेश श्रोत्रिय ने बेटी की हत्या का आरोप अपनी बहू रश्मि और उसके पिता पर लगाया था. पुलिस ने बहू और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो पता चला कि बहू ने ही हर्षिता की हत्या की है. हालांकि पिता घटना से अनजान थे.

ननद के साथ भाभी खेल रही थी आंख-मिचौली

भानपुरा टीआई कमलेश सिगार ने बताया कि सुरेश श्रोत्रिय के बेटे ऐश्वर्य ने रश्मि से लव मैरिज की थी. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई थी. रश्मि छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर की रहने वाली है. शादी के बाद से ही रश्मि की हर छोटी बड़ी हरकतों पर ऐश्वर्य की बहन हर्षिता नजर रखती थी. वो भाई को भाभी की दिनभर की बातें बता दिया करती थी. इसी वजह से कई बार पति-पत्नी में झगड़ा हो जाता था.

चाकू मार कुएं में दिया धक्का

हत्या के दिन भाभी ने ही ननद से आंख मिचौली खेलने को कहा था. दोनों घर के आंगन में आंख-मिचौली खेल रही थीं. भाभी ने खेल-खेल में ननद की आंखों पर पट्टी बांध दी थी. जिसके बाद भाभी ने पहले हर्षिता पर चाकू से वार किए. जब वो घायल हो गई तो उसे आंगन में मौजूद कुइयां में धकेल दिया. कुएं में धकेलने के बाद आरोपी ने ऊपर से फर्सी ढंक दी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपनी ननद की चुगली करने की हरकत से बहुत परेशान थी. इसलिए उसने ये कदम उठाया.

Show More
Back to top button