मध्यप्रदेशहाेम

MP के सागर की मुनमुन ने भोपाल से की पढ़ाई, आर्यन खान के साथ हुई गिरफ्तार

MP के सागर की मुनमुन भोपाल से पढ़ाई, आर्यन खान के साथ हुई गिरफ्तार

Advertisements

भोपाल। शाहरुख खान के पुत्र के साथ पकड़ी गई लड़की मुनमुन आखिर कौन है इसे लेकर एमपी के दो शहरों में खूब चर्चा चल रही है तो हम आपको बताते हैं मुनमुन के बारे में ।

दरअसल पिछले 2 दिनों से भोपाल और सागर के लोग मुनमुन धामेचा को याद कर रहे हैं और उसके बारे में बातें कर रहे हैं। वह किसी के पड़ोस में रहती थी। उसे किसी ने आते-जाते देखा था। किसी से उसकी अच्छी मित्रता थी और कोई तो पहले से ही जानता था कि लड़की ठीक नहीं है। कुल मिलाकर पढ़ाई के बाद मॉडलिंग में जाने पर भी मुनमुन की इतनी चर्चा नहीं हुई।

यह भी पढ़ें-  बड़ी खबर: Increase DA मध्यप्रदेश में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ेगा 8 फीसदी मंहगाई भत्ता

मुनमुन धामेचा के खिलाफ NDPS  और 35 के तहत मामला दर्ज

दरअसल मुंबई वाली क्रूज पार्टी में नारकोटिक्स वाली पुलिस (Narcotics Control Bureau) ने मुनमुन को गिरफ्तार किया है उसके  खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया है। गिरफ्तारी कंफर्म होने से पहले ही सागर में सोशल मीडिया पर मुनमुन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी।

सागर मध्यप्रदेश की रहने वाली है

मुनमुन धामेचा का परिवार मध्य प्रदेश के सागर का रहने वाला है। स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद मुनमुन धामेचा हायर एजुकेशन के लिए भोपाल आ गई थी। शायद यही से फैशन इंडस्ट्री में कनेक्ट हुई। मुनमुन अपने भाई के साथ दिल्ली में रहती है।

हाईप्रोफाइल पार्टियों में नजर आती

सागर और भोपाल से मुनमुन का कोई कनेक्शन नहीं है। लेकिन यादें ताजा हो रही हैं। मुनमुन ने किंगफिशर में काम किया और उसके बाद कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में नजर आई। पार्टियों के फोटो मुनमुन ने खुद शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें-  SI-ASI EXAM 2019 की Final Answer Keys अपलोड
Show More
Back to top button