जरा हट के

Content Creator प्रेमिका ने कहा अपने पति से मेरी शादी करा दो, तीनों साथ रहेंगे, लव ट्राएंगल की स्‍टोरी हो रही वायरल

Content Creator love triangle आम प्रेम कहानियों की तरह इन दोनों का रिश्ता भी दोस्ती से प्यार में बदला, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। यह कपल यूट्यूब जैसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी पॉपुलर है।

Content Creator  कुछ समय पहले विमला ने कल्याण के बर्ताव में बदलाव देखा। यह बदलाव इलाके में नित्या श्री के आने के बाद से देखा गया। नित्या भी कंटेंट क्रिएटर Content Creator हैं और कल्याण के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। शादीशुदा जोड़ा, इन दोनों शब्दों का अर्थ निकलता है कि दो लोग जो आपस में शादी कर चुके हैं।

आमतौर पर जोड़े का मतलब दो लोगों से ही लगाया जाता है। लेकिन आंध्र प्रदेश में एक दंपति ने अलग ही मिसाल कायम की है। यहां पत्नी ने अपने ही पति को दूसरी महिला से न केवल शादी की अनुमति दी, बल्कि दोनों को बंधन में भी बांधा। अब इस अनोखी लव स्टोरी को विस्तार से पढ़ते हैं।

Content Creator

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला आंध्र के दक्किली के आंबेडकर नगर का है। यहां मशहूर वीडियो कंटेंट क्रिएटर पत्नी विमला के साथ रहते हैं। दोनों की शादी कुछ ही साल पहले हुई है। आम प्रेम कहानियों की तरह इन दोनों का रिश्ता भी दोस्ती से प्यार में बदला, जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। यह कपल यूट्यूब जैसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी पॉपुलर है।

यहां बना लव ट्राएंगल

कुछ समय पहले विमला ने कल्याण के बर्ताव में बदलाव देखा। यह बदलाव इलाके में नित्या श्री के आने के बाद से देखा गया। नित्या भी कंटेंट क्रिएटर हैं और कल्याण के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। हालांकि, हालात के चलते उन्हें अलग होना पड़ गया था और इसके बाद से दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं था।

पूर्व प्रेमिका ने पत्नी से की पति से शादी की मांग

नित्या शादी की मांग को लेकर कल्याण की पत्नी के पास पहुंच गई। उन्होंने इसके लिए काफी अनुरोध किया। खास बात है कि कल्याण ने भी विमला को भरोसा दिलाया कि तीनों साथ रहेंगे। तब सोच में पड़ गई विमला ने विचार करने के बाद फैसला किया और शादी के लिए हामी भर दी। फिलहाल, यह अनोखी शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Show More

Related Articles

Back to top button