बॉलीवुडराष्ट्रीयहाेमहॉट फोटो

Mumbai Rave Party: #AryanKhan के बाद Arbaaz Seth Merchantt भी हिरासत में

Mumbai Rave Party: #AryanKhan के बाद Arbaaz Seth Merchantt भी हिरासत में,

Advertisements

Mumbai Rave Party: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में रेप पार्टी का भंडाफोड़ किया है। यह पूरा मामला बहुत हाई प्रोफाइल हो गया है, क्योंकि अब तक जिन 8 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया है, उनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान (#AryanKhan) भी शामिल है।

ताजा खबर यह है कि आर्यन खान के बाद एक और बड़े नाम Arbaaz Seth Merchantt (अरबाज सेठ मर्चेंट) को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। माना जा रहा है कि सभी आरोपितों की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। जिन अन्य 6 लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शामिल हैं – मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। यहां जानिए Arbaaz Seth Merchantt के बारे में

यह भी पढ़ें-  सड़क हादसे में कंप्यूटर बाबा का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, बाल बाल बचे बाबा

अरबाज और आर्यन पक्के दोस्त बताए जाते हैं। दोनों अक्सर स्टार किड्स की पार्टियों में नजर आते हैं। Arbaaz Seth Merchantt सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30.5k फॉलोअर्स हैं। एनसीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि Arbaaz Seth Merchantt के पास भी ड्रग्स बरामद हुई।

अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ है। वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहा है और उसकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है। वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की उम्मीद के बारे में पोस्ट करता है और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करता।

Show More
Back to top button