मध्यप्रदेशहाेम

एक्टिंग से नव्या से अफेयर तक ऐसे चर्चा में रहे आर्यन खान,

नव्या से अफेयर तक, ऐसे चर्चा में रहे आर्यन खान,

Advertisements

#AryanKhan: एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो क्रूज ड्रग्स केस में पूछताछ कर रही है। एनसीबी को पता चला है कि मुंबई में एक क्रूज में रेव पार्टी चल रही थी। इस मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ चल रही है। शाहरुख के बेटे का नाम सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है। ऐसे में आइए जानते हैं आर्यन खान से जुड़ी कुछ खास बातें।

आर्यन खान का जन्म 13 नवंबर 1997 को दिल्ली में हुआ। स्टारकिड्स से अलग आर्यन को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। पिता की तरह वह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं। डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम में बाल कलाकार के तौर पर कैमियो किया। इस फिल्म में शाहरुख के बचपन के रोल में थे। इसके अलावा उन्होंने मूवी ‘कभी अलविदा ना कहना’ में काम किया है। लेकिन उनका सीन काट दिया गया था। आर्यन ने फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन में सिंबा के रोल को डब किया था। इसके अलावा आर्यन ने ‘हम हैं लाजवाब’ एनिमेटेड फिल्म में आवाज दी है। जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ डबिंग चाइल्ड वॉयस आर्टिस्ट का अवार्ड मिला था।

यह भी पढ़ें-  बाबा राम रहीम को उम्रक़ैद की सजा, CBI कोर्ट ने सुनाया फैसला

आर्यन खान ने स्कूलिंग लंदन के सेवेन ओक्स से की है। आगे का एजुकेशन फिल्म मेकिंग और राइटिंग में यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से की है।

आर्यन खान एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहते। इसका खुलासा उनके पिता ने किया था। डेविड लेटरमैन के शो में शाहरुख खान ने बताया था कि वह अच्छा दिखता है। मुझे लगता है वह एक अच्छा राइटर है। शाहरुख ने कहा कि सुहाना की दिलचस्पी अभिनय में है, लेकिन आर्यन एक लेखक और निर्देशक बनना चाहता।

नव्या नवेली से अफेयर की खबर उड़ी

आर्यन खान का नव्या नवेली के साथ अफेयर की खबरें उड़ी थी। बता दें नव्या अमिताभ बच्चन की नातिन है। हालांकि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। बाद में नव्या और मिजान जाफरी के दूसरे को डेट करने की बात सामने आई।

आर्यन खान की सोशल मीडिया अच्छी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.4M फॉलोवर्स

Show More
Back to top button