Corona newsHOME

COVID-19 Meeting फिर खतरनाक रूप ले रहा कोरोना, PM ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की मीटिंग

COVID-19 Meeting फिर खतरनाक रूप ले रहा कोरोना, PM ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की मीटिंग

COVID-19 Meeting: देश में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक बुलाई है।

कोरोना के मामलों में लगातार तेजी दिख रही है। ये संख्या भले ही अभी कम हो, लेकिन सरकार की चिंता बढ़ाने के लिए काफी है। देश में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक बुलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को देश के तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे और कोरोना के फैलने से रोकने के लिये उपायों और तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इस बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और उनके मंत्रालय से संबंधित अधिकारियों के भी शामिल होने की संभावना है।

राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दिख रही है। रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में राजधानी में 1,083 नये मामले दर्ज हुए और 1 की मौत हो गई। फिलहाल प्रदेश में एक्टिव मामलों की संख्या 3,975 है और संक्रमण की दर 4.48 फीसदी पहुंच गई है। वैसे दिल्ली सरकार ने लोगों से चिंता नहीं करने की अपील की है। इसके अलावा दिल्ली प्रशासन ने सार्वजनिक स्थलों पर मास्क को फिर से अनिवार्य कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button