FashionHealthRecent NewsRelationshipहॉट फोटो

nude makeup Fashion Tips: न्यूड मेकअप करना चाहती हैं तो ट्राई करें इसे

nude makeup Fashion Tips: न्यूड मेकअप करना चाहती हैं तो ट्राई करें इसे

nude makeup Fashion Tips: न्यूड मेकअप करना चाहती हैं तो ट्राई करें इसे
इन दिनों न्यूट्रल या न्यूड टोन मेकअप काफी ज्यादा चलन में है। एक्ट्रेस के खूबसूरत लुक्स को देखने के बाद लड़कियां इस मेकअप को काफी पसंद भी कर रही हैं। न्यूड टोन मेकअप करना चाहती हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है।

जिससे की सही लुक आए और कम मेकअप में भी आप खूबसूरत लगें। रात की पार्टी से लेकर दिन के फंक्शन के लिए न्यूड मेकअप को ट्राई किया जा सकता है। बस इन चीजों को साथ में अप्लाई करें। तो चलिए जानें किस तरह से न्यूड मेकअप कर आप और भी खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

न्यूड मेकअप के सबसे खास टिप्स

जब भी न्यूड मेकअप करना हो तो अपने स्किन टोन का ध्यान रखकर ही आईशैडो और लिपस्टिक खरीदें। न्यूड टोन के लिए ब्राउन शेड के आईशैडो और पिंक शेड की लिपस्टिक काफी खूबसूरत लगेगी।

करना हो अगर शादी की पार्टी के लिए मेकअप

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। अगर आप रात की पार्टी में न्यूड टोन मेकअप करना चाहती हैं। तो आईशैडो के साथ थोड़ा सा शिमर इस्तेमाल करें। ये काफी खूबसूरत लगेगा और रात की लाइटिंग में आपकी आंखों को उभारेगा। ब्राउन शेड के अपनी स्किन टोन से मैच करे आईशैडो के साथ शिमर लगाएं। साथ ही लिपस्टिक को ग्लॉसी या मैट अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं।

जब हो दिन का फंक्शन

अगर आप किसी खास मौके पर दिन की रोशनी में शामिल हो रही हैं। तो अपने न्यूड टोन मेकअप को खास बनाने के लिए विंग्ड आईलाइनर लगाएं। ये आपकी आंखों को उभारेगा और खूबसूरत दिखाएगा। साथ में चिकबोंस पर केवल हाईलाइटर लगाकर नेचुरल खूबसूरत बनाएं।

Show More

Related Articles

Back to top button