HOMEMADHYAPRADESH

Love Marriage इकरा ने सनातन धर्म अपनाकर कर ली हिन्दू युवक से शादी

Love Marriage इकरा ने सनातन धर्म अपनाकर कर ली हिन्दू युवक से शादी

Muslim Girl marry with Hindu Boy in Mandsaur: मंदसौर में राजस्थान की मुस्लिम युवती इकरा ने सनातन धर्म अपनाकर वैदिक मंत्रोचार के साथ हिंदू लड़के राहुल वर्मा से शादी कर ली. यह शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. शादी से पहले इकरा का पवित्रीकरण किया गया और उसे हिंदू धर्म की दीक्षा दी गई. बाद में शादी करवाई गई. इकरा अब इशिका नाम से जानी जाएगी. इकरा जोधपुर की रहने वाली है और उसे अपने ही पड़ोस में रहने वाले मंदसौर के राहुल वर्मा से प्यार हो गया. लव स्टोरी 3 साल तक चली. दोनों ने शादी (Muslim girl embraces Hinduism and marries Mandsaur lover) करने का फैसला बालिग होने पर किया. मंदसौर के गायत्री परिवार मंदिर में दोनों ने वैदिक रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली.

इशिका और राहुल वर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी है. तीन साल पहले मंदसौर का राहुल वर्मा अपने नानी के घर गया जोधपुर रहने गया था. पास मे हीं इकरा का घर था. दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला. दोनों ने रिश्ते को नाम देने के लिए शादी करने की सोची. मजहब की दीवार दोनों के बीच थी. राहुल के घरवाले तो तैयार हो गए लेकिन इकरा के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे.

इकरा ने अपने परिवारवालों को खूब समझाया लेकिन सफलता नहीं मिला तो अपने घर से भागकर उदयपुर पहुंची. उदयपुर में ही कोर्ट में अपनी शादी के कागजात तैयार करवाए. बाद में दोनों मंदसौर आ गए जहां उन्होंने पहले पुलिस थाने में अपनी शादी के पेपर जमा करवाएं और फिर सनातन धर्म की परंपरा अनुसार हिंदू धर्म के रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए.

Show More

Related Articles

Back to top button