MADHYAPRADESHशहर

प्रेमी जोड़े ने अपने-अपने घर में लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण अज्ञात

सिवनी: प्रेमी जोड़े ने अपने-अपने घर में लगाई फांसी, खुदकुशी का कारण अज्ञात

सिवनी । जिले के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत उमरिया गांव में 24 मई की रात प्रेमी जोड़े ने अपने-अपने घर में फांसी लगाकर जीवन समाप्‍‍‍त कर दिया। एक ही समय पर दोनों युवती व युवक के फांसी लगाकर खुदकुशी करने का कारण फिलहाल अज्ञात है। मृतकाें में बबीता पुत्री फागूराम सैयाम (17) व संदीप पुत्र सहरलाल कुमरे (20) उमरिया गांव निवासी शामिल है।

पुलिस ने मोबाइल हैंड सैट जब्त कर मामले में छानबीन शुरू की : युवक के पास मिला मोबाइल हैंड सैट पुलिस ने जब्त कर मामले में छानबीन शुरू कर दी है। मोबाइल के कॉल डिटेल व मैसेज को खंगाला जा रहा है।

कुछ मीटर की दूरी पर हैैयुवक व युवती का घर : उमरिया गांव में मृतक युवक व युवती का घर कुछ मीटर की दूरी पर मौजूद है। दोनों मृतकों का परिवार मजदूरी पर आश्रित है। प्रारंभिक पूछताछ में मृतक युवक के स्वजनों ने युवती के साथ संदीप की मोबाइल पर बातचीत होने की बात स्वीकार की है।

स्‍वजन के साथ मजदूूूूरी का काम करता था युुुुवक : परिवार के अन्य सदस्यों के साथ संदीप भी मजदूरी का काम करता था। स्वजनाें का कहना है कि संदीप कई बार बबीता से शादी कराने की बात कहता रहता था, लेकिन युवती के नाबालिग होने के कारण स्वजन उसे बबीता के बालिग होने पर शादी कराने की बात कहकर समझा देते थे। वहीं युवती के स्वजनों का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी। दोनों को अचानक खुदकुशी जैसा घातक कदम क्यों उठाना पड़ा है, पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button