HOMEराष्ट्रीय

Arpita Mukhrji अर्पिता मुखर्जी के एक और घर में पैसों और गहनों का खजाना मिला

Arpita Mukhrji के एक और घर में पैसों और गहनों का खजाना मिला

Arpita Mukhrji पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी Parth की निकट सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर से पैसा मिलने का सिलसिला रूक नहीं रहा है. ED को उनके घर पर सर्च ऑपरेशन में एक दूसरे फ्लैट में लाखों रुपये और गहनों का खजाना मिला है. माना जा रहा है अर्पिता के बेलघरिया फ्लैट में रुपये और सोने के गहने मिले हैं.

बैंक से रुपये गिनने की और मशीनें मंगवायी

फिलहाल ईडी ने बैंक से रुपये गिनने की और मशीनें मंगवायी हैं. इसके बाद पता चलेगा कि कितना रुपया है. संभावना है कि बहुत बड़ी संख्या में नोटो के बंडल हैं, इसलिए मशीनें मंगवाई गई हैं. ईडी ने बैंक से नोट गिनने के लिए पांच मशीनें मंगाई है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अर्पिता के घर कितने रुपये हो सकते हैं.

21 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम मिली

गौरतलब है कि बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी ने पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी निकट सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया है. इससे पहले अर्पिता मुखर्जी के एक घर से लगभग 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम मिली थी और महत्वपूर्ण कागजात हाथ लगे थे. इस बीच मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अर्पिता मुखर्जी ने ईडी के सामने कई बातें कही हैं जिसमें पार्थ चटर्जी पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर्पिता ने कहा है कि पार्थ चटर्जी उनके घर में पैसे जमा करते थे और इसे “मिनी-बैंक” की तरह इस्तेमाल करते थे.

इस बीच इस पूरे मामले से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पल्ला झाड़ लिया है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति गलत काम करता है तो उसे सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा, लेकिन सजा समय सीमा के अंदर मिलनी चाहिए. अगर कोर्ट इसपर सजा देता है तो पार्टी भी इसपर कार्रवाई करेगी. ममता बनर्जी ने कहा, मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है लेकिन  मैं अपने खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान की आलोचना करती हूं.

Show More

Related Articles

Back to top button