HOMEMADHYAPRADESH

CM Shivaraj singh in katni मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 29 मार्च को आ सकते हैं कटनी, फ्लाईओवर सहित मिल सकती हैं कई सौगात

CM Shivaraj singh in katni मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 29 मार्च को आ सकते हैं कटनी, फ्लाईओवर सहित मिल सकती हैं कई सौगात

CM Shivaraj singh in katni कटनी शहर एवं जिले को आगामी दिनों में कई सौगात मिल सकती हैं। यह सौगात खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देंगे। भोपाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार CM शिवराज सिंह 29 मार्च को कटनी आ सकते हैं। सीएम का 29 को कटनी के साथ सिवनी प्रवास का कार्यक्रम भी तय हो रहा है। मुख्यमंत्री श्री सिंह के साथ सांसद तथा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी कटनी आ सकते हैं।

कटनी में सीएम शिवराज मिशन चौक फ्लाई ओवर ब्रिज कटनी की जनता को लोकार्पित कर सकते हैं इसके अलावा विजयराघवगढ़ विधानसभा में 50 करोड़ की लागत से सड़कों का भूमि पूजन तथा कटनी और बहोरीबंद विधानसभा में कई विकास कार्यों का भूमि पूजन या लोकार्पण कर सकते हैं।

29 मार्च को कटनी प्रवास को लेकर प्रशासन की तैयारी भी शुरू हो गई हैं। सीएम के दौरे को लेकर हालांकि कोई आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है लेकिन जिला प्रशासन द्वारा समस्त निर्माण विभाग /नगर निगम / पालिका मार्च अंत तक पूर्ण होने वाले कार्य का लोकार्पण एवं नवीन कार्यों का भूमिपूजन की जानकारी एडीएम कार्यालय में अनिवार्य रूप से नोट कराने को कहा गया है। इसी से लग रहा है कि सीएम का दौरा फाइनल हो जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button