खेलहाेम

IPL 2021, RCB vs CSK चेन्नई ने RCB को 6 विकेट से हराया

चेन्नई ने RCB को 6 विकेट से हराया

Advertisements

IPL 2021, RCB vs CSK : आज शारजाह में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेन्जर्स बंगलोर (RCB) के बीच मुकाबले में चेन्नई ने बंगलोर को 6 विकेट से हर दिया। 156 रनों का पीछी करते हुए चेन्नई की टीम ने

चल रहा है। चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने टॉस  जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB ने मजबूत शुरुआत की। कप्तान विराच कोहली और देवदत्त पडिक्कल की जोड़ी ने बिना कोई विकेट खोए 111 रन बनाये। विरोट कोहली 53 रनों के स्कोर पर आउट हुए, जबकि पडिक्कल ने 70 रन बनाये। एबी डिवीलियर्स एक बार फिर मैदान में टिक नहीं पाए और 12 रन बनाकर पैवेलियन लौट गये। इसके बाद बल्लेबाज इस बढ़त को बनाये नहीं रख सके और RCB ने 6 विकेट खोकर 156 रन बनाये।

यह भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश के 9 जिलों में तेज बारिश का येलो अलर्ट, 22 में आंधी तूफान की संभावना

आज के मैच में दोनों ही टीमें नंबर दो पायदान पर पहुंचने की पूरी कोशिश करेंगी। आंकड़ों के मुताबिक ये अंक तालिका की दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की जंग है। IPL 2021 में अब तक इन दोनों ही टीमों ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। लेकिन दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच का अंतर बढ़ गया है। पिछले मैच में जिस अंदाज़ में CSK ने मुंबई इंडियंस को हराया और जिस तरह बेंगलुरु जिस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ख़िलाफ़ हारी, उससे कहानी बदलती नजर आ रही है।

1. विराट कोहली (कप्तान), 2. देवदत्त पड़िक्कल, 3. केएस भरत (विकेटकीपर), 4. ग्लेन मैक्सवेल, 5. एबी डीविलियर्स, 6. टिम डेविड, 7. वनिंदु हसरंगा, 8. नवदीप सैनी, 9. हर्षल पटेल, 10. मोहम्मद सिराज, 11. युज़वेंद्र चहल

इस मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछा है कि बतायें CSK किस गेंदबाज को मौका देगी? किस टीम का बॉलिंग अटैक बेहतर है?

Show More
Back to top button