HOMEKATNIMADHYAPRADESH

कर्मयोगी कार्यकर्ताओं ने संगठन की गौरवशाली परंपरा का निर्वहन किया: दीपक सोनी टण्डन

भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन ने शांतिपूर्ण एवं उत्साहजनक मतदान पर जताया आभार

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टण्डन ने जिले में विधानसभा चुनाव में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने पर मतदाताओं, जिला प्रशासन, चुनाव आयोग तथा पुलिस प्रशासन, लोकतंत्र के सजग प्रहरी मीडिया व निर्वाचन में लगे प्रत्येक व्यक्ति को बधाई दी है। उन्होने जिले के सभी क्षेत्रों में सुव्यवस्थित मतदान के लिए पार्टी के सभी गणमान्य नागरिकों देवतुल्य कार्यकर्ताओं और पार्टी हितचिंतकों का आभार व्यक्त किया है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री टण्डन ने जिले की चारों विधानसभा मुड़वारा, विजयराघवगढ़, बहोरीबंद तथा बड़वारा की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरह जिले की चारों विधानसभा के मतदाताओं ने मतदान के लिए उत्साह दिखाया और लोकतंत्र में जागरूकता का परिचय दिया उससे भारतीय लोकतंत्र समृद्ध हुआ है। यह जिले एवं प्रदेश में पिछले दो दशक के दौरान हुए विकास कार्यों का प्रमाण है। विकास और सुशासन से प्रदेश की जनता अभिभूत है। मतदान का क्रम सुबह से प्रारंभ हुआ एवं मतदान समाप्त होने तक लंबी कतारों में महिला-पुरूष एवं युवा वर्ग के मतदाता अपने क्रम का उत्साहपूर्वक इंतजार करते रहे, यह बात प्रमाणित हो गयी है कि अपने अधिकारों के प्रति जहां हर वर्ग में उत्सुकता है, वहीं कर्त्तव्यों के प्रति भी जागरूकता आयी है। विशेष तौर पर मातृशक्ति ने जिस उत्साह का परिचय दिया वह अभूतपूर्व नमन योग्य है।

जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने संगठन के लक्ष्य को शिरोधार्य कर संगठन की गौरवशाली परंपरा का निर्वाहन किया है। सभी कार्यकर्ता साधुवाद के पात्र है। जिले की जनता को उत्साहपूर्वक मताधिकार का उपयोग करने के लिए पुनः आभार।

 

Show More

Related Articles

Back to top button