कटनी

स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करते BJP जिलाध्यक्ष रामरतन पायल बोले-सेवा और समर्पण भाजपा का मूलमंत्र

स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करते BJP जिलाध्यक्ष रामरतन पायल बोले-सेवा और समर्पण भाजपा का मूलमंत्र

Advertisements

सेवा और समर्पण भाजपा का मूलमंत्र है भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने आज कटनी के बंधवा टोला में भाजपा के स्वास्थ्य जांच शिविर से आम जन को सम्बोधित करते यह बात कही

कटनी। सेवा और समर्पण भाजपा के कार्यकर्ताओं का मूल मंत्र रहा है। सिर्फ भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसके कार्यकर्ता अपने सामाजिक दायित्व की पूर्ति के लिए सदैव सक्रिय रहते हैं।

आज कटनी के बंधवा टोला में स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करते हुए यह विचार भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण अभियान चलाने का संकल्प लिया है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा  के कुशल मार्गदर्शन में आज कटनी में स्वास्थ्य जांच शिविर भाजपा के स्वास्थ समन्वयक डॉ वीरेंद्र खम्परिया तथा डॉ एसके द्विवेदी के सहयोग से लगाया गया। शिविर में स्वास्थ्य विभाग के लोगों ने भी सहभागिता निभाई।

इस अवसर पर बंधवा टोला क्षेत्र के सैकड़ों लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया, तथा उन्हें आवश्यक उपचार संबंधी जानकारी दी गई। भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने आने वाले दिनों में भी इस तरह के शिविर लगाने की बात कही।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल, पूर्व जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी, जिला पदाधिकारी गण मृदुल द्विवेदी, दीपक टंडन, शिवम शर्मा, श्रीमती भावना सिंह श्रीमती किरण जैन अंकिता तिवारी, मयंक गुप्ता, आशीष मिश्रा, विष्णु शंकर मिश्रा मोनू यादव, देवराज सिंह, सौरभ द्विवेदी, बिट्टू गुप्ता, दीपक चौधरी आदि भाजपा जन मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-  कटनी RTO आफिस जाने पर लगने वाले टोल टैक्स से जल्द मिलेगी मुक्ति
Show More
Back to top button