कटनीहाेम

Katni टोल नाके को RTO ऑफिस से आगे स्थापित करने अथवा अलग लिंक रोड बनाने जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने लिखा पत्र

टोल नाके को RTO ऑफिस से आगे स्थापित करने अथवा अलग लिंक रोड बनाने जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने लिखा पत्र*

Advertisements

कटनी। कटनी में आरटीओ ऑफिस के रीठी मार्ग पर टोल नाके से आगे बने होने से यहां जरूरी काम से आने वाले लोगों को टोल टैक्स देना पड़ता है। जिले के नागरिकों की इस परेशानी को देखते हुए जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को पत्र लिखा है। पत्र में जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कहा कि कटनी जिला परिवहन कार्यालय अपने नवीन भवन रीठी रोड राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 14 पर कटनी शहर से करीब 6 किलोमीटर दूर स्थापित किया गया है।

यह भी पढ़ें-  CG के दिग्गज भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रजिंदर पाल सिंह भाटिया ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

यहां आने जाने में लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है। आवागमन तो जैसे तैसे किया जा सकता है किंतु आरटीओ कार्यालय के पूर्व यहां स्टेट हाइवे का टोल नाका है। टोल नाके से गुजरने पर लोगों को टोल टैक्स देना पड़ता है। मतलब अपने परिवहन से सम्बंधित कार्यों के लिए लोग टोल टैक्स देते हैं जो उचित नहीं है।

श्री पायल ने कहा कि नागरिकों ने इसे लेकर ध्यान आकर्षण कराया है। समस्या का निदान आवश्यक है। जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कहा कि जनसमस्या को देखते हुए टोल नाके को आरटीओ ऑफिस से आगे स्थानांतरित किया जाए या फिर टोल नाके के पहले से आरटीओ कार्यालय तक मुख्य सड़क से आरटीओ कार्यालय तक पहुंच मार्ग (लिंक रोड) बनाया जाए ताकि बिना टोल नाके लोग कार्यालय तक आसानी से आ जा सकें व उन्हें टोल टैक्स नहीं चुकाना पड़े।

जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कलेक्टर को इस समस्या से अवगत कराया तथा कहा कि इस विषय को अति गम्भीरता से लेते हुए इस समस्या का यथोचित हल कराने का कष्ट करें।

Show More
Back to top button