HOMEKATNIMADHYAPRADESH

चलती ट्रेन में महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, रीवा के बगैहा में जीआरपी को मिली सफलता

कटनी। कटनी से सतना के बीच चलने वाली मेमू ट्रेन में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। इस चलती ट्रेन में एक महिला से अज्ञात बदमाश ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

 

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक महिला सतना जिले की निवासी है जो कटनी स्टेशन से मेमू ट्रेन पकडक़र सतना जिले के लिए निकली थी। हालांकि पकरिया स्टेशन में काफी समय तक ट्रेन खड़ी होने पर महिला ने घर जल्दी पहुंचने के लिए सामने खड़ी स्पेशल ट्रेन में चढ़ गई।

 

बताया जा रहा है कि महिला को अकेला खाली ट्रेन चढ़ता देख यूपी का एक शख्स भी ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन के चलते ही महिला से बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। जिसकी शिकायत लेकर पीडि़त महिला सतना स्टेशन के जीआरपी थाने पहुंची, जहां मामले को गंभीरता से लेते हुए शून्य पर एफआईआर दर्ज करते हुए अपराध डायरी कटनी जीआरपी भेजा है।

 

महिला की उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी डीएसपी सारिका पांडे ने बताया की कल देर शाम चलती ट्रेन में कमलेश कुशवाहा नाम के युवक ने महिला से दुष्कर्म किया है। जिस पर आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की गई है।

 

जिसमें संघन जांच दौरान आरोपी को रीवा के बगैया के पास से ट्रेन के अंदर से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपी यूपी का बताया गया जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button