बॉलीवुडहाेम

Sidharth Shehnaaz: सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही ली अंतिम सांस?

Sidharth Shehnaaz: सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही ली अंतिम सांस?

Advertisements

Sidharth Shehnaaz Love Story । सिद्धार्थ शुक्ला की असामयिक मौत हर कोई सकते हैं और अब यह जानकारी सामने आ रही है कि सिद्धार्थ ने अपनी अंतिम सांस अपनी दोस्त व प्रेमिका शहनाज गिल की गोद में ली थी। शहनाज गिल अंतिम समय में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही मौजूद थी।

गौरतलब है कि गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) के कारण मौत हो गई थी। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि खुद शहनाज के पिता संतोख सिंह ने बताया कि सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज टूट गई है और कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है। शहनाज के पिता ने ही एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी सांस शहनाज की गोद में ली थी और अंतिम समय में वह उनके साथ थी।

यह भी पढ़ें-  Vehicle Re Registration Cost:15 साल पुरानी गाड़ी तो आठ गुना पंजीयन शुल्क

बुधवार को रात करीब 9.30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला घर लौट आए थे और बेचैनी होने की शिकायत की थी। तब उनके घर में सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल भी मौजूद थी। पहले सिद्धार्थ ने नींबू पानी पिया और मां ने आइसक्रीम खिलाई, लेकिन जब सिद्धार्थ सीने में दर्द और बेचैनी हो रही थी तो मां और शहनाज ने आराम करने की सलाह दी। रात में भी जब उन्हें बेचैनी हो रही थी तो सिद्धार्थ ने शहनाज को पीठ थपथपाने के लिए कहा था।

रात करीब 1.30 बजे सिद्धार्थ शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई। वहीं शहनाज को भी नींद लग गई थी। सुबह जब शहनाज की आंख खुली तो सिद्धार्थ में कोई हलचल नहीं देखकर घबरा गई और भागते हुए 15वे फ्लोर से 5वें फ्लोर पर आईं, जहां सिद्धार्थ की फैमिली के अन्य सदस्य रहते हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ की बहनों को बुलाया, जिन्होंने तुरंत ही फैमिली डॉक्टर को कॉल किया। जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी और तभी से दोनों का मजबूत रिश्ता बन गया था। फैन्स को भी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी काफी पसंद थी और उन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ बुलाते थे। शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थीं। कई बार दोनों को साथ में घूमते हुए भी देखा गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक ऐसे दुनिया छोड़ देने से शहनाज को गहरा शॉक लगा है।

Show More
Back to top button