बॉलीवुडहाेम

Sidharth Shukla ही नहीं बालिका वधु के तीनों पॉपलुर एक्टर इस दुनिया में नहीं रहे

Sidharth Shukla ही नहीं बालिका वधु के तीनों पॉपलुर एक्टर इस दुनिया में नहीं रहे

Advertisements

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीवी एक्टर की गुरुवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। उन्हें कपूर अस्पताल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत थी। इन दिनों वो अपने करियर के टॉप पर थे। टीवी सीरियल ‘बालिका वधु’ (Balika Vadhu) से शुक्ला को घर-घर में जगह बना ली है। उनके निधन से पहले भी सीरियर को दो एक्टर्स की मौत हो चुकी है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अलावा शो में उनकी पत्नी का किरदान निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) की भी मौत हो चुकी है। बालिका वाधु में प्रत्यूषा ने आनंदी का किरदार निभाया है। प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अभिनेत्री की मौत की पुष्टि कर दी गई। प्रत्यूषा ने अपने कमरे में ही रस्सी से खुद को लटका लिया था। पोस्टमॉर्टम में प्रत्यूषा के गर्भाशय में सफेद गाढ़ा तरल पाया गया था, जो गर्भकाल के शुरुआती समय में होता है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अलावा शो में उनकी पत्नी का किरदान निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) की भी मौत हो चुकी है। बालिका वाधु में प्रत्यूषा ने आनंदी का किरदार निभाया है। प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोकिलाबेन हॉस्पिटल में अभिनेत्री की मौत की पुष्टि कर दी गई। प्रत्यूषा ने अपने कमरे में ही रस्सी से खुद को लटका लिया था। पोस्टमॉर्टम में प्रत्यूषा के गर्भाशय में सफेद गाढ़ा तरल पाया गया था, जो गर्भकाल के शुरुआती समय में होता है।

दादी सा का भी निधन

शुक्ला (Sidharth Shukla) और प्रत्यूषा बनर्जी के अलावा सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का भी इस वर्ष निधन हो गया। अभिनेत्री काफी समय से बीमार थी। सुरेखा ने बालिका वधु में दादी सा का किरदार निभाया

यह भी पढ़ें-  Char Dham Yatra Special Train चारधाम यात्रा के लिए IRCTC ने शुरू की स्पेशल ट्रेन, ये है पूरी डिटेल
Show More
Back to top button