बॉलीवुडहाेम

Siddharth Shukla Death सिद्धार्थ व शहनाज की जोड़ी, शादी की भी उड़ी थी अफवाह!

बिग बॉस विनर और बालिका वधू जैसे सीरियल के कारण चर्चा में रहे अभिनेता Siddharth Shukla के निधन के हर कोई सकते हैं।

Advertisements

Siddharth Shukla Death । बिग बॉस विनर और बालिका वधू जैसे सीरियल के कारण चर्चा में रहे अभिनेता Siddharth Shukla के निधन के हर कोई सकते हैं। Siddharth Shukla के हार्ट अटैक से निधन के कारण असामयिक मौत हो गई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर किसी चोट के निशान भी नहीं मिले है। सिद्धार्थ शुक्ला एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे थे। ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। टेलीविजन परदे पर भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें-  Madhya Pradesh weather मध्यप्रदेश के इन संभागों में तेज होगा बौछारें पड़ने का सिलसिला

शहनाज से शादी की भी उड़ी थी अफवाह

 

Siddharth Shukla की शहनाज गिल के साथ पहली बार मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर ही हुई थी। दोनों ने एक साथ बिग बॉस-13 में हिस्सा लिया था। तब इस शो में दोनों कलाकारों के बीच में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इस जोड़ी को इतना पसंद किया जाने लगा था कई सोशल मीडिया पर इन्हें ‘सिडनाज़’ के पहचान मिल गई थी। शो में साफ दिखने लगा था कि शहनाज भी सिद्धार्थ को काफी पसंद करने लगी थी और अक्सर वह कहती थी कि उन्हें सिद्धार्थ की आदत सी हो गई है।

कई बार साथ देखे गए थे ‘सिडनाज़’

Siddharth Shukla और शहनाज को भी कई बार पब्लिक प्लेस पर साथ देखा गया था। इनकी जोड़ी ने बिग बॉस शो से बाहर आकर टोनी कक्कड़ का गाना ‘शोना मेरे शोना’ भी किया था, जो काफी चर्चा में रहा था।

शहनाज के साथ शादी की भी उड़ी थी अफवाह

Siddharth Shukla और शहनाज की शादी की अफवाह भी उड़ी थी, लेकिन बाद में यह खुलासा हुआ था फोटोशॉप की गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इस जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते थे और उन्होंने ही इसे वायरल कर दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों का रिश्ता टूटने की भी खबर आई थी। कई मीडिया रिपोर्ट में तब दावा किया गया था कि सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से के कारण दोनों में ब्रेकअप हो गया था।

Show More
Back to top button