HOMEMADHYAPRADESH

Breaking पन्ना पुलिस और लोकायुक्त टीम के बीच हुज्जत, मारपीट की भी खबर, VIDEO आया सामने

पन्ना पुलिस और लोकायुक्त टीम के बीच हुज्जत, मारपीट की भी खबर

मध्यप्रदेश के पन्‍ना जिले में पुलिस और लोकायुक्त टीम के बीच हुज्जत की खबर मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक तो पुलिस और लोकायुक्त टीम के बीच मारपीट भी हुई। सूत्रों के अनुसार  हवलदार और थाना प्रभारी को रिश्‍वत लेते गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मामला देवेन्‍द्रनगर थाने का है। अपुष्‍ट जानकारी के अनुसार इस मामले में मौके से थाना प्रभारी के फरार हो जाने की भी सूचना है।

बताया जाता है कि एफआइआर में नाम काटने के बदले राशि मांगी गई थी। इस मामले में देवेन्‍द्र नगर टीआई ज्‍योति सिंह और हवलदार अमर सिंह पर कार्रवाई की गई है। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के देवेंद्र नगर के ग्राम दमन टोला में विगत दिवस किसी विवाद पर गोली चलने की घटना घटित हुई थी। जिसमें गोली लगने से 3 लोग घायल हुए थे जिस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था। जिसमें विजय यादव नाम के व्यक्ति को भी आरोपी बनाया गया था।

इसमें थाना प्रभारी देवेंद्र नगर ज्योति सिह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह द्वारा 1 लाख रुपए की राशि रिश्वत के रूप में नाम काटे जाने को लेकर विजय यादव से की गई थी और मामला 50 हजार रुपए में तय किया गया। जिस पर विजय यादव द्वारा लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत किए जाने के उपरांत रविवार को लोकायुक्त सागर की टीम ने पहुंचकर जैसे ही पन्ना थाना के देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ज्योति सिह सिकरवार और हवलदार अमर सिंह को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए उनके निवास से गिरफ्तार किया।

कार्रवाई करने के लिए जब लोकायुक्त पुलिस ने निरीक्षक ज्योति सिंह सिकरवार से पुलिस थाना चलने के लिए कहा तो उसके द्वारा मना करने एवं अभद्र व्यवहार करने पर लोकायुक्त निरीक्षक मंजू सिह द्वारा उसे एक चांटा मार दिया और पुलिस थाना ले आए जिस पर वहां भी विवाद होने आने लगा ।

इसी बीच प्रधान आरक्षक अमर सिंह तो मौके से फरार हो गया, लेकिन इसी बीच देवेन्द्र नगर पुलिस ने देखा कि निरीक्षक को चांटा मार दिया तो देवें द्र नगर पुलिस के स्टॉप व लोकायुक्त पुलिस में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों ही टीमों के बीच मारपीट की घटना घटित हो गई। इसमें देवेंद्र नगर पुलिस द्वारा लोकायुक्त डीएसपी राकेश खड़के, निरीक्षक मंजू सिह, आरक्षक आशुतोष व्यास सहित अन्य के साथ मारपीट कर दी गई और घटना के बाद थाना प्रभारी भी निकल लीं।

Show More

Related Articles

Back to top button