Ankita Murder Case अंकिता भंडारी का शव बरामद, परिजनों ने पहचाना

Ankita Murder Case अंकिता भंडारी का शव बरामद, परिजनों ने पहचाना

Ankita Murder Case

रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का शव बरामद हो गया। उसके शव की शिनाख्त भी हो गई। अंकिता हत्या  मामले में एक के बाद एक लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने आरोपी पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने तीन से पूछताछ की तो पहले सभी आरोपी पुलिस को प्लान के तहत रची कहानी सुनाते रहे, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे तीनों टूट गए और सच बता दिया।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 18 सितंबर की रात पुलकित, अंकित और सौरभ ऋषिकेश घूमने के बहाने अंकिता को साथ लाए थे। पुलकित और अंकित स्कूटी से थे, जबकि सौरभ के साथ अंकिता बैठी थी। आरोपियों ने बताया कि बैराज होते हुए ऋषिकेश एम्स पहुंचे। यहां चारों में काफी देर तक बात हुई। इस दौरान काफी रात हो गई थी। इसके बाद हम लोग चल दिए।

आरोपियों ने बताया कि हम लोग बैराज चौकी से आगे पहुंचे के बाद चिला नहर पर रुक गए। यहां पर अंकित, पुलकित और सौरभ ने जमकर शराब पी। ये सब वहां मौजूद अंकिता भंडारी देखती रही। फिर अचानक से अंकिता से पुलकित का विवाद होने लगा। इस पर अंकिता ने कहा कि वह रिजॉर्ट में चल रहे अनैतिक कामों की जानकारी घरवालों को दे देगी।

अंकिता के घरवालों को बताए जाने की बात से पुलकित और भड़क गया और दोनों में विवाद काफी तेज हो गया। विवाद के बीच अंकिता ने पुलकित का मोबाइल नहर में फेंक दिया। देखते ही देखते अंकिता और पुलकित में हाथापाई शुरू हो गई। दोनों में हाथापाई हो ही रही थी कि पुलकित ने अंकिता को चिला नहर में धक्का दे दिया। नहर में गिरने के बाद अंकिता प्लीज बचा लो…प्लीज बचा लो और पानी से बाहर आने का प्रयास करती, लेकिन नहर में बहाव तेज होने के कारण कुछ देर बाद वह डूब गई। पुलिस ने शनिवार को चिला नहर से अंकिता का शव बरामद कर लिया है।

Exit mobile version