जरा हट केराष्ट्रीय

Chhath Festive: छठ महापर्व मनाएंगी रूबी आसिफ खान, मुस्लिम महिला बोलीं कट्टरपंथियों से जान का खतरा

Chhath Festive: छठ महापर्व मनाएंगी रूबी आसिफ खान, मुस्लिम महिला बोलीं कट्टरपंथियों से जान का खतरा

Chhath Festive: छठ महापर्व मनाएंगी रखेंगी रूबी आसिफ, मुस्लिम महिला बोलीं कट्टरपंथियों से जान का खतरा बीजेपी मंडल महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष रूबी खान ने शुक्रवार को SSP दफ्तर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। भाजपा नेत्री ने खान ने कहा कि वह एक राष्ट्र भक्त महिला हैं और वह अल्ला और भगवान को एक ही मानती हैं। उन्होंने छठ महापर्व पर छठ मईया की पूजा-अर्चना करने के साथ व्रत रखकर सूर्य को अर्घ्य देने की घोषणा की है।

भाजपा नेत्री के खिलाफ बटवाएं पोस्‍टर

भाजपा नेत्री ने एसएसपी को बताया कि करीब दो साल पहले अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान श्रीराम के मंदिर का भूमि पूजन किया था। इसी दिन उन्होंने अपने घर में भगवान श्री राम की पूजा-अर्चना की थी। जिसको लेकर कुछ कट्टरपंथियों एवं जिहादी मानसिकता वाले लोगों ने मेरे खिलाफ तमाम पोस्टर लगाने के साथ ही मस्जिदों पर बंटवाएं हैं।

घर पर हमला

इसको लेकर 19 अगस्त को थाना देहलीगेट पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। इससे पूर्व भी उनके घर पर हमला हुआ था, जिसमें उनकी 11 वर्ष की बेटी आशिवा के पेट में गोली लगी थी। इसका मुकदमा भी चल रहा है।

उन्होंने बताया कि उन्हें मारने की खातिर उनके ऊपर गोली चलायी गई थी। इसमें वह बाल-बाल बच गई थीं।गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना करने पर कट्टरपंथियों ने फतवा जारी करने के साथ ही पोस्टर भी जारी  आरोपी को तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था।

गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना करने पर कट्टरपंथियों ने फतवा जारी करने के साथ ही पोस्टर भी जारी कर दिए थे कि यह मुस्लिम नहीं है, हिंदू है। मां भगवती प्रतिमा की स्थापना की तो फिर से उनका विरोध शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि फोन पर उन्हें धमकाने के साथ ही योगी-मोदी को गालियां दी जा रही हैं। इससे उन्हें जान का खतरा हो गया है।

उन्होंने पूर्व में परिवार पर हुए हमलों में दर्ज मुकदमों में कार्रवाई की मांग करते हुए बताया कि उनके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है। कुछ कट्टरपंथी लोग उनको आते-जाते छींटाकशी करते हैं। इस संबंध में कई बार इलाका पुलिस को अवगत कराया गया है, मगर, पूर्व के मुकदमों से लेकर वर्तमान की घटनाओं तक पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि अब वह छठ मैया का व्रत रखकर माता की उपासना करेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button