HOMEMADHYAPRADESH

26 अगस्त को पचमढ़ी में होगी BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

26 अगस्त को पचमढ़ी में होगी BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी BJP के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित वृहद बैठक में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी का प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण 24 अगस्त से पचमढ़ी में आयोजित किया जाएगा, जो 26 अगस्त को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के साथ संपन्न होगा। प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होंगे।

श्री हितानंद ने बताया कि  22 अगस्त को देश के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का भोपाल आगमन होगा। इस दिन श्री शाह कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के अंतर्गत होने वाली वैचारिक संगोष्ठी में नई शिक्षा नीति विषय पर संबोधित करेंगे।

महीने के अंतिम रविवार को मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर तक होगी। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन पर प्रदेश भर में कार्यकर्ता रचनात्मक एवं सेवा कार्यो में जुटेंगे।

25 सितंबर को पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बूथ स्तर तक श्रद्धांजलि के कार्यक्रम एवं 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर भी प्रदेश भर में कार्यकर्ता अलग अलग कार्यक्रम आयोजित करेंगे।

उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन में भारत ने दुनिया में सर्वोच्च स्थान हासिल किया है। 18 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों को बूस्टर डोज लगे, इसके लिए केन्द्र और राज्य सरकार विशेष प्रयास कर रही है। संगठन भी सरकार के प्रयासों में सहभागिता कर रहा है। लोग अधिक से अधिक बूस्टर डोज लगाएं इसके लिए जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता लोगों को प्रेरित करेंगे। उन्होंने बताया कि सितंबर माह में मोर्चा और प्रकोष्ठ के अलग अलग शहरों में प्रशिक्षण वर्ग आयोजित होंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button