प्रेमिका को खुश करने के लिए कर दी उसके पिता की हत्या


हरसूद। Madhya Pradesh News दीपावली पर प्रेमिका को गिफ्ट देने का वादा करने वाले प्रेमी युवक ने कु छ ऐसा कि या जिसके बारे में कोई कु छ सोच भी नहीं सकता था। प्रेमिका से कि या हुआ वादा पूरा करते हुए उसके पिता की ही प्रेमी युवक ने हत्या करवा दी।

दीपावली पर ही उसने वादा कि या था कि वह उसके पिता की हत्या कर देगा। इसके चलते उसने दो लाख रुपए में आदतन बदमाश को हत्या की सुपारी दे दी। हत्या के समय वह भी साथ रहा। दोनों ने मिलकर शव को घोड़ापछाड़ नदी में फेंक दिया। ताकि यह लगे कि मौत डूबने से हुई है। इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा गुरुवार को एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने कि या है। आरोपित प्रेमी युवक श्रवण व उसके साथी जग्गा को गिरफ्तार कि या है। पुलिस ने आरोपितों से चाकू के साथ ही एक मोपेड जब्त की है।
गुरुवार को एसपी डॉ. सिंह ने हरसूद निवासी प्रहलाद पिता जगन्नाथ चंदेल की हत्या का पर्दाफाश करते हुए बताया कि गत वर्ष 31 अक्टूबर को घोड़ापछाड़ नदी में प्रहलाद चंदेल का शव मिला था। उसके सिर पर चोट के निशान मिले थे लेकि न पता नहीं चल पा रहा था कि यह निशान कै से आए हैं। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता चला कि प्रहलाद की हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *