Jabalpur में छात्र को तीसरी मंजिल से फेंका, मौत


जबलपुर। डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटी कॉलेज के हॉस्टल की तीसरी मंजिल से बीटेक थर्ड ईयर के साथ सचिन केसरी को नीचे फेंक दिया। उसे तत्काल अस्पताल दाखिल किया गया जहां उसकी मौत हो गई। झारखंड राज्य के रहने वाले सचिन केसरी की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इसे हत्या का मामला नहीं मान रही है परंतु घटनास्थल पर मिले साक्ष्य एवं परिजनों का आरोप है कि सचिन की हत्या की गई है।

सचिन केसरी ने जबलपुर के डुमना रोड स्थित ट्रिपल आईटी कॉलेज में तीन साल पहले एडमिशन लिया था। वो झारखंड के बरही का रहने वाला था। 2017 में उसने बी टेक में एडमिशन लिया था और अब थर्ड ईयर में था। पढ़ने में होशियार सचिन ने कुछ दिन पहले ही 5वें सेमेस्टर की परीक्षा दी थी। गुरुवार देर रात सचिन हॉस्टल की तीसरी मंज़िल से नीचे गिरा मिला। वो बुरी तरह ज़ख्मी था। हॉस्टल प्रबंधन और साथी छात्र तत्काल उसे लेकर एक निजी अस्पताल में गए। वहां इलाज के दौरान शुक्रवार को सचिन की मौत हो गयी। 

शरीर पर चोट के निशान, सीढ़ियों पर जूता मिला

सचिन की मौत संदिग्ध हालात में हुई। सचिन का एक जूता उसके पैर में था जबकि एक जूता ऊपर की सीढ़ी पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। उपरोक्त साथ सचिन की हत्या की तरफ इशारा कर रहे हैं। पुलिस भी हत्या से इनकार नहीं कर रही है परंतु वह घटना के सभी पहलुओं पर गौर करने की बात कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि यह घटना कोई हादसा है, आत्महत्या या फिर हत्या।

कॉलेज प्रबंधन ने साधी चुप्पी 

सचिन के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिवार वाले जबलपुर पहुंच गए हैं। उनका कहना है सचिन बहुत खुशमिजाज लड़का था। वो किसी तरह के तनाव में भी नहीं था। उन्होंने इसे हादसा ना मानकर इसके पीछे किसी साज़िश की आशंका ज़ाहिर की है। कॉलेज प्रबंधन ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *