CAA को लेकर भाजपा चलाएगी मेगा अभियान, 3 करोड़ परिवारों से करेगी संपर्क


वेब डेस्क। CAA को लेकर जेडीयू ने एनडीए की आपात बैठक बुलाने की मांग की है। जेडीयू ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालत पर पीएम मोदी को एनडीए की बैठक बुलानी चाहिए। भाजपा ने भी इस मामले में मोर्चा संभालते हुए एक मेगा प्लान बनाया है। इसके तहत भाजपा नागरिकता कानून को आम आदमी तक पहुंचाने के लिए या जनता को समझाने के लिए उनकी दहलीज तक दस्तक देगी। भाजपा 10 दिनों में 250 प्रेस कांफ्रेस करेगी। इसके तहत आगामी 10 दिनों में 3 करोड़ परिवारों से संपर्क किया जाएगा। यह जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह ने एक प्रेसवार्ता में दी।
Bhupender Yadav, BJP in Delhi: Our party has decided that in the coming 10 days we will launch a special campaign and contact over 3 crore families for Citizenship Amendment Act. We will hold press briefings in support of this Act at more than 250 places.

Twitter पर छबि देखें

683 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

गौरतलब है इस बिल को लेकर देश के कई हिस्सों में बवाल मचा हुआ है। इस दौरान अफवाहों का बाजार काफी गर्म है। इस वजह से कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं। दिल्ली, उत्तर प्रदेश और दक्षिण के कुछ राज्यों में इसको लेकर हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन करते हुए काफी उत्पात मचाया और सरकारी के साथ निजी संपत्ति को नुक्सान पहुंचाया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुछ उपद्रवियों की भी मौत हुई है और कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। उपद्रव को देखते हुए प्रशासन ने कई जगहों पर अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *