नागरिकता कानून से इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक खुश, कहा- भारत को दान करता हूं शरीर


इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के पूर्व विधायक बलदेव सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से कितनी खुशी हुई है, मैं बता नहीं सकता। इसी खुशी में मैं अपना शरीर हिंदुस्तान को दान करता हूं। मेरे मरने के बाद मेरे शरीर का हर हिस्सा देश के काम आ सके, ये भी कम है। 

हिंदुस्तान की सरकार ने हमें इस बिल के जरिए जीवनदान दिया है। बलदेव सिंह इस समय खन्ना के मेन बाजार में एक कपड़े की दुकान पर सात हजार रुपये प्रति माह पर काम कर रहे हैं। बलदेव दुकान के मालिक का बार बार धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने उनको काम देकर उनके परिवार को भूख से बचाया। 

गृह मंत्री शाह का किय धन्यवाद
बता दें कि इससे पहले भी पाक के पूर्व विधायक बलदेव सिंह ने नागरिकता संशोधन बिल पर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि यह बिल हमारे लिए अमृत से कम नहीं है। इससे हमें जीने की राह मिल गई। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार का तहे दिल से धन्यवाद भी किया भावुक बलदेव ने कहा कि इस बिल से पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान में रह रहे अल्पसंख्यकों को हिंदुस्तान की सरकार ने जीवनदान दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान की सरकार खास तौर पर गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *