नेतन्याहू की पत्नी को मोदी ने हाथ बढ़ाकर उठने में की मदद

अहमदाबाद। भारत के छह दिवसीय दौरे पर आए इजराईल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में हैं। 

मोदी और नेतन्याहू ने आज यहां हवाईअड्डे से साबरमती आश्रम तक आठ किलोमीटर लंबा रोडशो किया।
 इसके बाद मोदी, नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा का साबरमती आश्रम में सूती की माला से स्वागत हुआ। इस दौरान नेतन्याहू और सारा ने चरखा भी चलाया और पतंग बाजी में भी हाथ आजमाया। 
वहीं चरखा चलाने के बाद जमीन पर बैठी सारा नेतन्याहू जब उठा नहीं गया तो एक तरफ से इजराईली पीएम और दूसरी तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ का सहारा देकर उनको उठाया।
news24you
उल्लेखनीय है कि पीएम नेतन्याहू की मोदी के साथ अलग ही केमेस्ट्री दिख रही है। मोदी ने नेतन्याहू के भारत आने से लेकर अब तक खुद ही उनकी आगवानी की है।
 दिल्ली एयरपोर्ट, हैदराबाद हाऊस, राष्ट्रपति भवन और अब अहमदाबाद में दोनों नेता साथ में दिखे। नेतन्याहू भी मोदी की इस स्वागत से काफी गदगद हैं और कई बार उनकी तारीफ भी कर चुके हैं। नेतन्याहू और उनकी पत्नी मंगलवार को ताज के दीदार करने गए। इस दौरान उन्होंने वहां पोज देकर फोटो भी क्लिक करवाई। 
news24youताजमहल देखने के बाद नेतन्याहू ने ट्वीट किया, ‘मेरे इस अति व्यस्त दौरे पर यह सुकून का पल है. मैं इस पल का मौका देने के लिए भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।’ वहीं आज भी मोदी ने एयरपोर्ट पर भारतीय संस्कृति की निकाली गईं झांकियों और साबरबती आश्रम को लेकर जानकारी नेतन्याहू को दी।
news24you
 नेतन्याहू और उनकी पत्नी इन झांकियों को देखकर काफी खुश नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *