पजामें की लडाई पंहुची कोर्ट परिसर तक

इंदौर,

। जिला अदालत के गेट पर सोमवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब परिसर के बाहर बनी दुकानों की दूसरी मंजिल की छत से एक नाबालिग अर्धनग्न हालत में लटक गया। पहली नजर में तो लगा कि वह आत्महत्या का प्रयास कर रहा है। वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसे उतारा तो वह दोस्त पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाने लगा। पुलिसकर्मी उसे लेकर एमजी रोड थाने पहुंचे। पूछताछ में उसने बताया कि दोस्त ने पाजामा छिपा दिया था। इससे नाराज होकर उसने हंगामा मचा दिया।

घटना दोपहर सवा दो से ढाई बजे के बीच की है। कोर्ट परिसर में बैठे लोगों ने देखा कि गुरुद्वारा गेट की तरफ बनी दुकानों की छत से एक बालक लटका हुआ है और मदद के लिए पुकार रहा है। उसने कपड़े भी नहीं पहने हुए थे। आत्महत्या के प्रयास की आशंका में पुलिसकर्मी सचिन गर्ग तुरंत ऊपर चढ़े और नाबालिग को उतारा।
उसने बताया कि छत पर एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। पुलिसकर्मी उसकी तलाश में छत पर गए, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। किशोर को थाने ले जाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके दोस्तों ने उसका पाजामा छिपा दिया था।
आधा घंटा रही अफरा-तफरी
घटना की वजह से जिला अदालत परिसर में आधा घंटे अफरा-तफरी मची रही। वकीलों के मुताबिक कोर्ट परिसर के बाहर बनी निगम की दुकानों की छत पर अनैतिक गतिविधियां चलती हैं। दूसरी मंजिल पर कई वकीलों के ऑफिस भी हैं। इस बारे में कई बार पुलिस को बता चुके हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *