जडेजा ने ट्‍वीट के जरिए निकाली भड़ास, फिर उसे किया डिलीट

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए रविवार को राष्ट्रीय चयन समिति ने टीम इंडिया का एलान किया। 16 सदस्यीय टीम में उमेश यादव और मो. शमी की वापसी हुई है। इस टीम में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को मौका नहीं दिया गया है। फिलहाल अश्विन काउंटी क्रिकेट में व्यस्त हैं। जडेजा ने टीम में शामिल नहीं किए जाने का दर्द सोशल मीडिया पर ट्‍वीट के जरिए प्रकट किया, लेकिन बीसीसीआई के डर के मारे उसे डिलीट कर दिया।
एक दिन में मिली दो बुरी खबरें
रविवार का दिन जडेजा के लिए अच्छा नहीं रहा। उन्हें एक दिन में दो बुरी खबरें सुनने को मिली। पहला तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में जगह नहीं मिली। दूसरी तरफ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भी जडेजा दूसरे पायदान पर खिसक गए। इससे पहले रवींद्र जडेजा इस लिस्ट में पहले नंबर पर काबिज थे।
सोशल मीडिया के जरिए निकाली भड़ास
टीम इंडिया के ऑलराउंडर जडेजा सिलेक्शन कमेटी के इस फैसले से खुश नजर नहीं आ रहा हैं। जिसके बाद उनका ये दर्द सोशल मीडिया पर भी निकल पड़ा। जडेजा ने खुद का चयन नहीं होने पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने सोशल मीडिया पर इशारों-इशारों में साफ कर दिया कि उन्हें वनडे के लिए आराम नहीं दिया गया बल्कि टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।
जडेजा ने ट्विटर पर अपने घोड़े साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ। जडेजा को शायद ये बात जल्द ही समझ आ गई की उनके इस ट्वीट से बीसीसीआई नाराज हो सकता है, इसलिए उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Make your comebacks stronger than your setbacks #rajputboyhttps://t.co/5jpdiA2ZUb
— Ravindrasinh jadeja (@imjadeja) September 10, 2017

हालांकि मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि टीम में अभी रोटेशन पॉलिसी चल रही है इसलिए अश्विन और जडेजा को आराम दिया गया है। अक्षर, कुलदीप और चहल ने श्रीलंका में अच्छा प्रदर्शन किया था तो उनकी जगह टीम में बनती ही है।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, मो. शमी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *