VIDEO:कटनी की चर्चित लूट कांड से उठा पर्दा, दो आरोपी गिरफ्तार

कटनी। कोतवाली के नईबस्ती क्षेत्र से मोबाइल कारोबारी का अपहरण कर उसके साथ दस लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस को सफलता मिल गई है तथा पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपी युवकों को गिरफ्त में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई राशि 9 लाख 50 हजार रूपए भी बरामद कर ली है। लूट की इस वारदात से आज दोपहर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने पर्दा उठाते हुए बताया की कई दिनों तक रेकी करने के बाद आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मोटरसाइकल और बुलेरो CCTV में दिखाई दी,  जिसके बाद पुलिस ने दो संदेही आरोपियों को पकडकर उनसे पूछताछ की तो इस लोगों ने लूट करना स्‍वीकार किया। इस सिलसिलें में मास्‍टर माइंड  संजय मोटवानी फरार है जिस पर धारा307 का भी प्रकरण चल रहा है। पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने भरोसा दिलाया कि जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गौरतलब है कि नईबस्ती निवासी मोबाइल कारोबारी सुमित भटिजा व उसके दुकान में काम करने वाले हनी सोनी नामक युवक को खाकी वर्दी पहने दो युवकों ने टीआई साहब के बुलाने की बात कहकर 31 अगस्त की रात लगभग साढ़े 8 बजे बोलेरो में बैठा कर ले गए थे। जिसके बाद व्यवसायी के पास रखे दस लाख रुपए लूट लिए गए थे। मोबाइल व्यवसायी सुमित भटिजा दुकान का सामान खरीदने दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था। जिसके बाद लूट की वारदात हो गई। आरोपियों ने दोनों को निवार गांव में मारपीट कर छोड़ा था। पुलिस ने इस मामले में उपनगरीय क्षेत्र माधवनगर निवासी पवन भसानी व मनोज गोदवानी नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके पास से लूट के लगभग साढ़े नौ लाख रूपए भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो लूट की इस वारदात में आधा दर्जन से अधिक युवक शामिल थे। फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है।
अभी नहीं मिली बुलेरो
वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने जिस सफेद रंग की बुलेरो का उपयोग किया था। वह अभी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। समझा जाता है कि मामले में फरार आरोपियों में से किसी एक के पास बुलेरो होगी। जिनके गिरफ्त में आते ही पुलिस को बुलेरो जीप भी मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *