BJP सांसद का आरोप, सवाल पूछने पर भड़क जाते हैं PM मोदी

नागपुर। अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल करने की कवायद में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भाजपा के ही एक सांसद ने गंभीर आरोप लगाया है। महाराष्ट्र से सांसद नाना पटोले का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी को सवाल पसंद नहीं हैं।
बकौल पटोले, पीएम मोदी उस वक्त मुझ से गुस्सा हो गए जब मैंने ओबीसी मंत्रालय और किसानों की आत्महत्या के बारे में सवाल करने की कोशिश की। मैंने यह सवाल भाजपा सांसदों की मीटिंग में उठाने की कोशिश की थी।
अपने संसदीय क्षेत्र भंडारा-गोंदिया में एक कार्यक्रम के दौरान पटोले ने यह भी कहा कि जब मोदी से कोई सवाल पूछा जाता है तो वे कहते हैं, क्या आपने पार्टी मेनिफेस्टो पढ़ा है, क्या आप सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानते हैं?
इससे पहले मीडिया रिपोर्ट में पटोले को लेकर खबर आई थी कि किस तरह सांसदों की बैठक में मोदी ने उन्हें शटअप कर दिया था। इस पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा, मैंने उस बैठक में ग्रीन टैक्स की बात कही। कुछ और सुझाव भी दिए, लेकिन प्रधानमंत्री गुस्सा हो गए और उन्होंने सबके सामन मुझे बैठने को कहा दिया।
मोदी से डरते हैं कई मंत्री
पटोले का आरोप है कि कई मंत्री पीएम मोदी से डरते हैं। बैठकों में यह साफ जाहिर होता है। हालांकि पटोले कहते हैं कि मैं किसी से नहीं डरता, क्योंकि मुझे किसी मंत्री पद का लालच नहीं है। मैं खुलकर अपनी बात कहता रहूंगा।
बहरहाल, पटोले के इस बयान को विपक्ष हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सकता है। वैसे भी मोदी पर आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने ‘तानाशाही’ रवैया अपना लिया है और सरकार से संबंधित किसी भी चीज के बारे में पूछना पसंद नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *