अमित शाह इफेक्टः शिवराज कैबिनेट के चार मंत्रियों पर गिर सकती है गाज

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिन के दौरे के बाद मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट के खराब प्रदर्शन करने वाले मंत्रियों पर गाज गिर सकती है. माना जा रहा है कि कैबिनेट से कम से चार मंत्रियों की छुट्टी होना तय है.
भाजपा के अंदर से आ रही खबरों के मुताबिक, अमित शाह ने निर्देश दिए है कि खराब प्रदर्शन करने वाले मंत्रियों को कैबिनेट से बाहर किया जाए. बताया जा रहा है कि सरकार और संगठन में समन्वय के लिए बनाए गए कोर ग्रुप को अमित शाह ने मंत्रियों के प्रदर्शन को लेकर साफ संकेत दे दिए हैं.
दरअसल, अमित शाह ने भोपाल पहुंचने के लिए पहले सभी मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड जुटा लिया था. इस रिपोर्ट कार्ड में चार मंत्रियों का प्रदर्शन ठीक नहीं बताया गया था.
वहीं, प्रदेश भाजपा संगठन में बदलाव के संकेत मिलने लगे हैं. प्रदेश सगंठन में बड़े स्तर पर बदलाव होने का संकेत खुद प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने दिया है. चौहान की मानें तो मप्र प्रवास पर आए शाह द्वारा दिए गए टिप्स और निर्देशों पर अमल करने के तहत संगठन में बदलाव किए जाएंगे.
प्रदेश में तीन दिन के दौरे पर आए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की विदाई के बाद संगठन में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. एयरपोर्ट पर अमित शाह की विदाई के बाद प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने संगठन में बड़े बदलाव होने के संकेत दिए हैं.
नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि अमित शाह के टिप्स और निर्देशों पर अमल होगा. अमित शाह का दौरा कारगर और सार्थक रहा. शाह के दौरे से संगठन को गतिशीलता मिलेगी. साथ ही संगठन शक्तिशाली होगा.
नंदकुमार चौहान ने कहा कि अबकी बार मध्यप्रदेश में 200 पार के नारे पर काम होगा और प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही भाजपा की सरकार बनेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *