इस वक्फ बोर्ड के इतिहास में पहली बार मनेगा स्वतंत्रता दिवस !

अंबाला। हरियाणा वक्फ बोर्ड के इतिहास में पहली बार 15 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम मनाया जाएगा। हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन चौधरी रहीशा खान ने सोमवार को वक्फ बोर्ड में आयोजित एक प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी।
खान ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान अंबाला एवं पानीपत के स्कूलों के विद्यार्थी राष्ट्रीय गान और कौमी तराना सारे जहां से अच्छा हिदुस्तां हमारा व भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे।
कार्यक्रम की खास बात यह रहेगी कि इसमें इमाम भी शिकरत करेंगे व सभी मदरसों में भी बड़े स्तर पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम मनाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भारत माता की जय और वंदे मातरम हर भारतीय का गर्व है और मुसलमान भी इसमें फर्क महसूस करते हैं। वक्फ बोर्ड में होने वाले स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में 10 जिलों के अधिकारी व इमाम हिस्सा लेंगे।
यह कार्यक्रम जोन लेवल का होगा। इसमें रोहतक और अंबाला जोन शामिल हैं। वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कहा कि भारत में मुसलमान जितने सुरक्षित हैं उतने कहीं नहीं हैं।
उपराष्ट्रपति हमीद अंसारी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यदि भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं थे तो जब 10 साल तक सत्ता में रहे तो क्यों नहीं बोले, जाते-जाते ही क्यों ऐसा बयान दिया? उन्होंने कहा कि यह सब राजनीतिक ड्रामा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *