कर्ज चुकाने के लिए बैंक लूटने आए थे, तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार

कर्ज चुकाने के लिए बैंक लूटने आए थे, तीसरा आरोपित भी गिरफ्तार

Khargone News फिनकेयर स्माल फाइनेंस बैंक में शुक्रवार 10 फरवरी को लूट का प्रयास करने के मामले में रविवार को पुलिस ने तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब भी मामले में चौथा आरोपित फरार है। जिसकी पुलिस अभी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार चारों आरोपित आपस में दोस्त हैं तथा चारों भीकनगांव निवासी हैं। थाना प्रभारी साैरभ बाथम के अनुसार सभी आरोपित आपस में दोस्त हैं तथा उनपर काफी कर्ज था, जिसके बाद सभी ने मिलकर बैंक लूटने का प्लान बनाया था।

बता दें शुक्रवार को फिनकेयर बैंक में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने कर्मचारियों पर कट्टा अड़ाकर लूट का प्रयास किया था, लेकिन बैंककर्मियों की हिम्मत के आगे उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए थे। बैंककर्मियों ने एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। इसके बाद से लगातार पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही थी। रविवार को तीसरे आरोपित सोनू चौहान को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया।

मास्टर मांइड था हेमंत राठौड़

आरोपित हेमंत राठौड़ के इसी बैंक में तीन गोल्ड लोन हैं। वह महीने की चार तारीख, 16 व 29 तारीख को गोल्ड लोन की किश्त जमा करने आता था। जिसकी किस्त लगभग 1500 से 2000 हजार रुपये प्रति माह आती थी। बैंक में लगातार आना-जाना होने से वह बैंक में कर्मचारियों की संख्या और अन्य व्यवस्थाओं से अगवत था। बताया जा रहा है कि हेमंत राठौड़ ने ही लूट की पूरी योजना बनाई व पिस्टल भी उपलब्ध करवाई थी। हेमंत मौके पर तो नहीं था, लेकिन लूट की साजिश में शामिल था।

Exit mobile version