कटनी के चोरों की वारदात: तीन घरों में चोरी की और चौथे घर से बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म

कटनी के चोरों की वारदात: तीन घरों में चोरी की और चौथे घर से बच्ची का अपहरण कर किया दुष्कर्म

Satana जिले के बदेरा थाना अंतर्गत एक गांव 12 जुलाई की रात्रि तीन घरों में चोरी हुई थी और चौथे घर से एक 11 वर्षीय बालिका का संदिग्ध रूप से अपहरण हो गया था। इस मामले में हड़कंप मचने के बाद 14 जुलाई को बच्ची आटो से घर वापस आ गई। पुलिस जांच में बता चला कि कटनी के रहने वाले चोरों ने सतना के बदेरा थाना अंतर्गत एक गांव में तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चौथे घर में अधिक सामान नहीं मिलने पर घर पर सो रही 11 वर्षीय बच्ची को उठा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं बच्ची को आरोपितों ने अपने साथ कटनी भी ले गए और अपने रिश्तेदारों के घर पर भी रखा। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर दुष्कर्म, पास्को एक्ट, अपहरण, चोरी सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। इस दिल दहला देने वाली मानवता को शर्मसार करने वाली घटना का पर्दाफाश होने से पूरे जिले के लोग सकते में हैं और लोगों के मन में आरोपितों के खिलाफ गुस्सा है।

दरअसल थाना बदेरा में 13 जुलाई को 11 वर्ष की बच्ची के कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई गई थी। इसके साथ ही साथ यह भी पता चला की उसी गांव में अन्य घरों में चोरी की वारदात भी हुई है। इस मामले में पुलिस ने जांच की और पूरे गांव, जंगल और पहाड़ में डाग स्क्वाड द्वारा भी सर्चिंग शुरू कर दी गई थी। पुलिस द्वारा कार्यवाही करके संपूर्ण गांव में दबाव का माहौल बनाया गया। उक्त दबाव के कारण ही अगले दिन 14 तारीख की सुबह सूचना आई की अपहृत बालिका गांव बस स्टैंड में आटो से उतरती देखी गई है। शुरुआत में लड़की बहुत ही डरी सहमी थी और कुछ नहीं बता पा रही थी कि उसके साथ क्या घटना हुई है। उसने केवल कुछ लोगों द्वारा उस उठा कर कटनी ले जाने की बात बताई और कहा कि अज्ञात व्यक्ति मुझे सोते समय उठाकर घर से बाहर ले गया तथा अपनी दो पहिया गाड़ी में बैठाकर कटनी ले गया था। जहां पर किसी अपने दोस्त के कमरे में रखा था। फिर मुझे दुकान ले गया था और मुझे नए कपड़े चप्पल ले कर दिए थे फिर अपने रिश्तेदार के यहां ले गया था जहां पर खाना-पीना खाई थी और रात में नहीं रुकी थी। दूसरे दिन पैसा देकर बस में बैठाकर उसे घर भेज दिया। जहां से वह बस और फिर आटो से घर आ गई। शक होने पर बदेरा थाना प्रभारी महिला अधिकारी राजश्री रोहित ने जब बच्ची से बंद कमरे में पूछा तो उसने सच्चाई बताई और कहा कि उसके साथ गलत काम भी किया जिसके बाद बच्ची का परीक्षण कराया गया तो दुष्कर्म की पुष्टि हो गई।

पुलिस ने आरोपित संतोष (32) पिता जगदीश बर्मन निवासी इन्द्रानगर कालोनी कटनी, अजय (35) पिता काशी प्रसाद निषाद निवासी ट्रांसपोर्ट नगर कटनी, राकेश (43) पिता छोटेलाल बर्मन निवासी टिकरवारा थाना कुठला कटनी, रंजीत (19) पिता राकेश बर्मन निवासी टिकरवारा थाना कुठला जिला कटनी, अनीता (37) पति राकेश बर्मन निवासी ग्राम टिकरवारा थाना कुठला जिला कटनी को गिरफ्तार कर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Exit mobile version