HOME

तिलक राष्ट्रीय स्कूल के सामने युवक ने की आत्महत्या, साइलेंसर युक्त पिस्टल से खुद को मारी गोली, पुलिस जुटी जांच में

कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तिलक राष्ट्रीय स्कूल के सामने स्थित बस्ती में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवक ने यह आत्मघाती कदम किन परिस्थितियों के चलते उठाया, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार विक्कू उर्फ विकास छुपेल ने गुरुवार की देर रात 11:45 बजे आत्महत्या कर ली। तिलक राष्ट्रीय स्कूल के सामने रहनेवाले 22 साल के इस युवक ने अपने आप को प्रसाधन के अंदर बंद किया और सीने में देशी पिस्टल से गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनते ही परिजन घबरा उठे और आसपास के इलाके में भी हड़कंप मच गया। परिजनों ने प्रसाधन में जाकर देखा तो विक्कू रक्त रंजित पड़ा हुआ था। उसे तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली टीआई आशीष शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से उसने फायर किया वह साइलेंसर युक्त थी। युवक के पास पिस्टल कैसे आई और उसने बाथरूम में घुसकर खुद को गोली क्यों मारी, पुलिस अब इसकी जांच कर रही है। मामले में अभी परिजनों से पूछताछ कर रहे हैं, उससे सुराग लगने की उम्मीद है।

Show More

Related Articles

Back to top button